Life Styleन्यूज़ ब्रीफ
Trending

TATA Steel Company में बड़ी दुर्घटना 18 लोग चपेट में।

घायलों को तुरंत संयंत्र के अंदर स्थित ऑक्युपेशनल हेल्थ सेंटर में भर्ती किया गया और फिर उन्हें आगे के उपचार के लिए कटक भेजा गया।

ओडिशा के ढेंकनाल जिले में टाटा स्टील के मेरामंडली संयंत्र में भाप रिसने की घटना के चपेट में 18 लोग आ गए जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, दो लोग ICU में जबकि 16 अस्पताल में भर्ती हैं। कंपनी ने बयान में कहा की भाप रिसाव की घटना मंगलवार को दोपहर करीब एक बजे संयंत्र में जांच कार्य के दौरान हुई और संयंत्र के कर्मी तथा इंजीनियर इसकी चपेट में आ गए। बयान में कहा की हादसे में झुलसे 18 लोगों को कटक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा दो लोग अब भी आईसीयू में हैं।

घायल व्यक्तियों की स्थिति समान्य है और उन्हें लगातार उच्च गुणवत्ता वाली देखभाल मुहैया कराई जा रही है।

टाटा स्टील ने कहा दुर्घटना स्थल पर घबराहट का गंभीर दौरा पड़ने की शिकायत के बाद शुरू में जिस व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब उसके स्वास्थ्य की स्थिति स्थिर है और उसे जल्द अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

ढेंकनाल के पुलिस अधीक्षक (SP) ज्ञानरंजन माहपात्रा ने मंगलवार को कहा कि करीब 19 लोग घटना में घायल हुए थे। घायलों को तुरंत संयंत्र के अंदर स्थित ऑक्युपेशनल हेल्थ सेंटर में भर्ती किया गया और फिर उन्हें आगे के उपचार के लिए कटक भेजा गया।

आपको जानकारी के लिए बता दें टाटा स्टील सेफ्टी मैनजमेंट के मामले में विश्व के अग्रणी कंपनी में से एक है । इसके बावजूद इस प्रकार के छोटे छोटे कई घटनाएं टाटा स्टील प्लांट में होते आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}