आपके लिए खासन्यूज़ ब्रीफ

सोनारी के युवा समाजसेवी को The Fair Vision Foundation के द्वारा भारतीय गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया ।

उन्हे भारतीय गौरव सम्मान देकर सम्मानित किया गया, समाज के हर वो मुद्दे पर काम करते है जैसे पेंशन, आधार, वोटर ,जन्म प्रमाणपत्र, बैंक पासबुक खोलना जो को दैनिक जीवन में बहुत ही जरुरी है, बच्चो को विद्यालय मे दाखिला कराना, तथा समाज के लोगों को सरकार के द्वारा चलाए जा रहे, हर एक योजनाओं का लाभ लोगों तक निस्वार्थ भाव से पहुंचने का कार्य कर सहयोग करते है।

Jamshedpur:-

The Fair Vision Foundation के द्वारा जमशेदपुर सोनारी के रहने वाले समाज सेवक रोहित कर्मकार के सराहनीय सामाजिक कार्य को देखते हुए भारतीय गौरव सम्मान पद से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।
जानकारी के लिए बताते चलें की रोहित कर्मकार के द्वारा सोनारी के विभिन्न झुग्गी बस्तियों में जाकर गरीबों को मुख्यधारा में जोड़ने का सराहनीय काम किया जाता रहा है ।The Fair Vision Foundationहै। और इसी जज्बे को सम्मान दिया गया। उन्हे भारतीय गौरव सम्मान देकर सम्मानित किया गया, समाज के हर वो मुद्दे पर काम करते है जैसे पेंशन, आधार, वोटर ,जन्म प्रमाणपत्र, बैंक पासबुक खोलना जो को दैनिक जीवन में बहुत ही जरुरी है, बच्चो को विद्यालय मे दाखिला कराना, तथा समाज के लोगों को सरकार के द्वारा चलाए जा रहे, हर एक योजनाओं का लाभ लोगों तक निस्वार्थ भाव से पहुंचने का कार्य किया जाता रहा है। वर्ष 2012 से जमशेदपुर शहर व सोनारी मे बसे स्लम क्षेत्रो मे निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे है ।

उन्हें The Fair Vision Foundation के द्वारा स्मृति चिन्ह तथा सर्टिफिकेट से नवाजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}