आपके लिए खासन्यूज़ ब्रीफ

युवा मुखिया कान्हू मुर्मू द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत आइकोनिक वीक का शुभारम्भ।

जमशेदपुर प्रखंड अंतर्गत केरवाडुंगरी पंचायत के युवा मुखिया कान्हू मुर्मू के नेतृत्व में पहला दिन तुरामडीह ग्राम में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम मनाया गया।

mukhiya kanhu murmu
kanhu murmu ka meeting

सरकार के वभिन्न योजनाओं को लाभुक तक पहुँचाऊँगा। कान्हू मुर्मू।

इस अवसर पर तुरामडीह के स्कूल में बच्चों को Sports  के अरे में बताया गया। एवं ग्रामीणों के साथ बैठ कर अमृत महा उत्सव के बारे में चर्चा किया गया, पंचायत के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं के बारे में बिस्तार से जानकारी दिया गया। पेंशन, राशन कार्ड, प्रधानमंत्री आवास योजना, मनरेगा, मुख्यमंत्री असाध्य रोग योजना तथा पीने के साफ़ पानी के ऊपर चर्चा किया गया

kanhu murmu ka meeting
kanhu murmu ka meeting

इस अवसर पर ग्रामीणों के द्वारा पाइप लाइन से पीने के पानी का सप्लाय, स्ट्रीट लाइट, शौचालय, प्रधानंत्री आवास योजना, पेंशन, राशन कार्ड आदि का मांग रखा गया जिस पर मुखिया कान्हू द्वारा जल्द से जल्द उपलब्ध करने की बात कही गयी।

kanhu murmu ka meeting
kanhu murmu ka meeting

आइकोनिक वीक किया है।
केंद्र सरकार के निदेश के अलोक में पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव मन रहा है इसी क्रम में प्रत्येक पंचायत के प्रत्येक ग्राम में दिनांक चार जुलाई से सात जुलाई तक ग्राम सभा का आयोजन किया जाना है , इसी कड़ी में केरवाडुंगरी पंचायत के पंचायत भवन में दिनांक 14 जुलाई को विशेष ग्राम सभा का आयोजन किया गया है, इस ग्राम सभा के माध्यम से पंचायत के सभी लोगों को भाग अवश्य लेना चाहिए, ताकि में सभी लोगों के लिए सरकार के विभिन्न योजनाओं को जनता तक पहुँचाऊँगा। कान्हू मुर्मू।kanhu murmu ka meeting

इस अवसर पर मुखिया कान्हु मुर्मू, पंचायत सचिव बबलू नमाता, ग्राम प्रधान राजेन्द्र नायक, वार्ड सदस्य चांदमुनी बरदा , सुमन पांडेय , रोजगार सेवक बुलू महंती, सेविका सविता नायक, स्वंग सेवक अमृता सिंह ,पुर्व वार्ड सदस्य मीना परिया एवं काफी संख्या में ग्रामीण।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}